कैसे भी करके आज रात अपनी माँ जगदम्बा लक्ष्मी की नाराजगी जरूर दूर करिए

बीमारियों के लिए तुरंत पाईये टेलीफोनिक सलाह, विश्वप्रसिद्ध “स्वयं बनें गोपाल” समूह के अनुभवी एक्सपर्ट्स द्वारा, इसी लिंक पर क्लिक करके



Sri Lakshmi Devi 1आज की महा रात्रि अगर आपने केवल एन्जॉय करने में बर्बाद कर दी तो ये आपका दुर्भाग्य ही है ! अरे कुछ ना समझ में आये तो केवल यही काम कर लीजिये जो भगवान् का सबसे पसन्ददीदा काम है की कोई उनके कमजोर दुखी बेटों को थोड़ा सुख दे दे !

कमजोर दुखी बेटे मतलब ऐसे गरीब बीमार लोग जो अपने पूर्व जन्मों के पापों के भोग स्वरुप महान कष्ट झेल रहें हैं ! ऐसे लोगों की सेवा आप करेंगे तो प्रत्यक्ष रूप से आप अपने ही पापों को जलाएंगे और अपने पापों के फल स्वरुप जो कुछ भी शारीरिक मानसिक दुःख या बहुत दुःख आप झेल रहें हैं उसका निश्चित ही नाश होगा क्योंकि नर सेवा ही साक्षात् नारायण सेवा है ! आप यदि किसी गरीब को खाना खिला रहे हैं तो ये निश्चित जान लीजिये की वो खाना सीधे साक्षात् नारायण ही खा रहें हैं !

और आज के महान पर्व पर अपने माता पिता बुजुर्गों के कम से कम आधा घंटा पैर जरूर दबाईये और ऐसा महान आशीर्वाद प्राप्त करिए जो आपकों ना जाने कितनी जानी अनजानी मुसीबतों से बचाएगा !

बिना कोई मन्त्र जपे भी आप आदि माता महा लक्ष्मी की दिव्य कृपा निश्चित प्राप्त कर लेंगे ऊपर लिखे आदर्शों को अपने जीवन में उतार कर !

बोलिए ममता की साक्षात् मूर्ति माता महा लक्ष्मी की …………. जय ! !

कृपया हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

कृपया हमारे यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

कृपया हमारे ट्विटर पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

कृपया हमारे ऐप (App) को इंस्टाल करने के लिए यहाँ क्लिक करें


डिस्क्लेमर (अस्वीकरण से संबन्धित आवश्यक सूचना)- विभिन्न स्रोतों व अनुभवों से प्राप्त यथासम्भव सही व उपयोगी जानकारियों के आधार पर लिखे गए विभिन्न लेखकों/एक्सपर्ट्स के निजी विचार ही “स्वयं बनें गोपाल” संस्थान की इस वेबसाइट/फेसबुक पेज/ट्विटर पेज/यूट्यूब चैनल आदि पर विभिन्न लेखों/कहानियों/कविताओं/पोस्ट्स/विडियोज़ आदि के तौर पर प्रकाशित हैं, लेकिन “स्वयं बनें गोपाल” संस्थान और इससे जुड़े हुए कोई भी लेखक/एक्सपर्ट, इस वेबसाइट/फेसबुक पेज/ट्विटर पेज/यूट्यूब चैनल आदि के द्वारा, और किसी भी अन्य माध्यम के द्वारा, दी गयी किसी भी तरह की जानकारी की सत्यता, प्रमाणिकता व उपयोगिता का किसी भी प्रकार से दावा, पुष्टि व समर्थन नहीं करतें हैं, इसलिए कृपया इन जानकारियों को किसी भी तरह से प्रयोग में लाने से पहले, प्रत्यक्ष रूप से मिलकर, उन सम्बन्धित जानकारियों के दूसरे एक्सपर्ट्स से भी परामर्श अवश्य ले लें, क्योंकि हर मानव की शारीरिक सरंचना व परिस्थितियां अलग - अलग हो सकतीं हैं ! अतः किसी को भी, “स्वयं बनें गोपाल” संस्थान की इस वेबसाइट/फेसबुक पेज/ट्विटर पेज/यूट्यूब चैनल आदि के द्वारा, और इससे जुड़े हुए किसी भी लेखक/एक्सपर्ट के द्वारा, और किसी भी अन्य माध्यम के द्वारा, प्राप्त हुई किसी भी प्रकार की जानकारी को प्रयोग में लाने से हुई, किसी भी तरह की हानि व समस्या के लिए “स्वयं बनें गोपाल” संस्थान और इससे जुड़े हुए कोई भी लेखक/एक्सपर्ट जिम्मेदार नहीं होंगे ! धन्यवाद !