सही साबित होती जा रही हैं ऋषि सत्ता की भविष्यवाणियां

· May 21, 2016

sewqपरम आदरणीय ऋषि सत्ता ने मार्च 2016 के अन्तिम सप्ताह में ही भविष्य वाणी की थी (जिसे हमने 2 अप्रैल 2016 को फेसबुक के माध्यम से आप लोगों तक पहुचांया था) कि इस बार भारत में कड़ी ऊष्मा तरंग चलने की वजह से तापमान 50 डिग्री से भी ऊपर कई जगह जाएगा और यही देखने को मिल रहा है आजकल !

अभी जेठ शुरू भी नहीं हुआ और राजस्थान, गुजरात आदि में तापमान 50 डिग्री व इससे ऊपर दर्ज किया जा चुका है तथा मध्यप्रदेश, उड़ीसा आदि में तापमान 50 डिग्री के आस पास पहुंच रहा है !

प्राप्त जानकारी अनुसार कतिपय प्रसिद्ध मीडिया हाउसेस और ज्योतिषियों ने भारत में इस गर्मी के मौसम में अधिकतम तापमान 45 से 48 डिग्री सेल्सियस तक पहुचने का अनुमान लगाया था लेकिन उन सभी के अनुमान से अलग “स्वयं बने गोपाल” समूह की मार्गदर्शक ऋषि सत्ता ने भविष्यवाणी की थी भारत में तापमान सिर्फ 48 डिग्री तक रुकने वाला नहीं है बल्कि ये कई जगह 50 डिग्री को भी पार करेगा !

सावधान ! इस बार ऊष्मा तरंगे चलने वाली हैं

(आवश्यक सूचना – “स्वयं बनें गोपाल” संस्थान की इस वेबसाइट में प्रकाशित सभी जानकारियों का उद्देश्य, सत्य व लुप्त होते हुए ज्ञान के विभिन्न पहलुओं का जनकल्याण हेतु अधिक से अधिक आम जनमानस में प्रचार व प्रसार करना मात्र है ! अतः “स्वयं बनें गोपाल” संस्थान अपने सभी पाठकों से निवेदन करता है कि इस वेबसाइट में प्रकाशित किसी भी यौगिक, आयुर्वेदिक, एक्यूप्रेशर तथा अन्य किसी भी तरह के उपायों व जानकारियों को प्रयोग में लाने से पहले किसी योग्य चिकित्सक, योगाचार्य, एक्यूप्रेशर एक्सपर्ट तथा अन्य सम्बन्धित विषयों के एक्सपर्ट्स से परामर्श अवश्य ले लें क्योंकि हर मानव की शारीरिक सरंचना व परिस्थितियां अलग - अलग हो सकतीं हैं)





ये भी पढ़ें :-



[ajax_load_more preloaded="true" preloaded_amount="3" images_loaded="true"posts_per_page="3" pause="true" pause_override="true" max_pages="3"css_classes="infinite-scroll"]