ये है देशभक्तों के प्रेम और गोमाता के आशीर्वाद की आश्चर्यजनक ताकत का प्रत्यक्ष उदाहरण

download-2सभी को प्रणाम,

हम (“स्वयं बने गोपाल” समूह) बहुत बहुत धन्यवाद देतें है अपने से जुड़े सभी आदरणीय देशभक्तों को जिन्होंने अपना सुखद स्नेह हमारे ऊपर लगातार बनाए रखा जबकि अभी बीते समय में 12 घंटे से भी ज्यादा देरी के लिए हमारी साईट का एक्सेस, विश्व के कई हिस्सों में बार बार फेल हो जा रहा था !

भारत समेत अमेरिका, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया व एशिया के कुछ (अन्य) विशेष क्षेत्रों में हमारी वेबसाइट विशेष ब्राऊज़र्स से नहीं खुल पा रही थी ! इस समस्या को हमारी टेक्निकल टीम ने अपनी अथक मेहनत से दूर कर लिया लेकिन इस समस्या के दूर होते ही एक नयी समस्या पैदा हो गयी थी कि फेसबुक पर हमारा कोई भी आर्टिकल पब्लिश नही हो पा रहा था जिसकी वजह से हम अपने आप को, आप सभी परिवार के आदरणीय सदस्यों से एकदम अलग थलग महसूस कर रहे थे ! अंततः इन सारी तकनीकी समस्याओं के दूर हो जाने के बाद, हम अपने उत्साह को आपसे, आप ही से सम्बंधित कुछ आंकड़ों को शेयर करके व्यक्त करना चाहते हैं –

आप सभी सम्माननियों के आश्चर्यजनक गति से बढ़ते प्रेम और परम आदरणीय गाय माता के आशीर्वाद का ही नतीजा है कि आज आप सभी लोगों का ही समूह अर्थात “स्वयं बनें गोपाल” समूह की वेबसाइट को गूगल एनेलिटिक्स के आंकड़ों के अनुसार लगभग विश्व के 159 देशों के 3785 शहरों से देखा जाता है !

ये निश्चित रूप से हैरान कर देने वाला गूगल एनेलिटिक्स का सत्य आंकड़ा है कि पूरा विश्व जिसमे 195 देश हैं उसमे से 159 देशों में आपकी इस वेबसाइट के लेखों का पढ़ा गया है !

अगर हम शहरों की बात करें तो विश्व के हर बड़े शहर चाहे वो न्यूयार्क हो या सिडनी, दुबई हो या शंघाई, जोहान्सबर्ग हो या लोस एंजेल्स, हर जगह आपके इस साईट के कंटेंट को गम्भीरता से पढ़ा जा रहा है !

मात्र 15 महीने पहले सक्रीय हुई इस वेबसाइट के लेखों की सत्यता और आप सभी लोगों का निरन्तर बढ़ता प्रेम ही इसकी दिन दूना रात चौगुना रफ्तार से फैलती लोकप्रियता की मुख्य वजह है !

00000dfdfआज भारत माँ के बहुत से सुपुत्र विश्व के लगभग हर देशों में अपनी योग्यता और मेहनत से भारत माँ का नाम रोशन कर रहें हैं और ऐसे ही देशभक्त, चाहे वे अपने देश में रहें या देश से बाहर, उन्हें अपनी मातृ भूमि की चिन्ता सदैव बनी रहती है अतः उन सभी देशभक्तों और मानवता प्रेमियों की आवाज बन कर उभरती “स्वयं बने गोपाल” समूह की वैचारिक क्रान्ति को सर्वत्र बहुत सराहा जा रहा है जो कि निश्चित रूप से हमारा परम सौभाग्य है !

पर इस कठिन राह के कुछ साइड इफेक्ट्स भी हमें अक्सर देखने को मिल रहें हैं जैसे लगभग हर महीने हमारी वेबसाइट कम से कम एक बार बुरी तरह से छिन्न भिन्न (नष्ट) हो जाती है पर हमारी टेक्निकल टीम इतनी सक्षम है कि इसे आधे घंटे में ही फिर से ठीक कर देती है !

लेकिन इस बार हमारी वेबसाइट को ठीक होने में लगभग 12 घंटे लग गये जो यह भी दर्शाता है कि समस्या उतनी सीधी नहीं है जितनी दिखती हैं ! अपनी सर्वर टीम और अन्य टेक्निकल एक्सपर्ट्स द्वारा जांच कराने पर प्रथम द्रष्टया पता चला कि यह एक सीवियर हैकिंग अटैक हो सकता है !

मित्रों आप सभी लोग समझदार हैं इसलिए आप सभी लोग जानते होंगे कि इस घोर कलियुगी माहौल में सच्ची देशभक्ति का आन्दोलन चलाने वालों के, कितने ही परिचित अपरिचित शत्रु पैदा हो जाते हैं जो अपने स्तर पर कई तरह के विघ्न डालने का हर संभव प्रयास करते हैं !

खैर हम तो इन प्रयासों से नहीं डरने वाले और आप सभी लोगों से भी प्रार्थना है कि भविष्य में कभी भी अराजक तत्वों द्वारा हमारी वेबसाइट या फेसबुक को हैक करके उसे अन अवेलेबल (नष्ट) कर दिया जाए या उस पर कोई गन्दा या आपत्तिजनक कन्टेन्ट डाल दिया जाए तो आप घबराईयेगा नहीं, हम बहुत जल्द ही उस समस्या पर काबू पा लेंगे !

download-5आप लोगों का प्रेम व मार्गदर्शन इसी तरह मिलता रहे तथा श्री गोपाल का साक्षात् ममत्व रुपी अवतार अर्थात गाय माता की दिव्य कृपा बनी रहे तो हम बड़ी से बड़ी बाधा से भी बिना घबराए, अपने देशभक्ति और मानवता प्रेम की क्रान्ति को और दूर दूर तक निरन्तर फैलाते रहेंगे !

साभार – “स्वयं बनें गोपाल” समूह
(दिनांक – 1 Oct 2016)

facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
loading...


ये भी पढ़ें :-