सही साबित होती जा रही हैं ऋषि सत्ता की भविष्यवाणियां

sewqपरम आदरणीय ऋषि सत्ता ने मार्च 2016 के अन्तिम सप्ताह में ही भविष्य वाणी की थी (जिसे हमने 2 अप्रैल 2016 को फेसबुक के माध्यम से आप लोगों तक पहुचांया था) कि इस बार भारत में कड़ी ऊष्मा तरंग चलने की वजह से तापमान 50 डिग्री से भी ऊपर कई जगह जाएगा और यही देखने को मिल रहा है आजकल !

अभी जेठ शुरू भी नहीं हुआ और राजस्थान, गुजरात आदि में तापमान 50 डिग्री व इससे ऊपर दर्ज किया जा चुका है तथा मध्यप्रदेश, उड़ीसा आदि में तापमान 50 डिग्री के आस पास पहुंच रहा है !

प्राप्त जानकारी अनुसार कतिपय प्रसिद्ध मीडिया हाउसेस और ज्योतिषियों ने भारत में इस गर्मी के मौसम में अधिकतम तापमान 45 से 48 डिग्री सेल्सियस तक पहुचने का अनुमान लगाया था लेकिन उन सभी के अनुमान से अलग “स्वयं बने गोपाल” समूह की मार्गदर्शक ऋषि सत्ता ने भविष्यवाणी की थी भारत में तापमान सिर्फ 48 डिग्री तक रुकने वाला नहीं है बल्कि ये कई जगह 50 डिग्री को भी पार करेगा !

इन सब घटनाक्रम से यही प्रतीत होता है कि दिव्य दृष्टी प्राप्त ऋषि सत्ता द्वारा कि गयी अन्य भविष्यवाणियाँ भी आने वाले समय में सही साबित होंगी !

ऋषिसत्ता के द्वारा निकट भविष्य में आने वाले विश्व संकट से सम्बंधित दी गयी बहुमूल्य जानकारियों के लिए निम्न Links पर Click करें –

आने वाली आफत के हैं कई चेहरे

 

facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
loading...


ये भी पढ़ें :-