योद्धा है ZEE न्यूज़ चैनेल

kjhgवर्षों बाद देश को कोई बहादुर और देशभक्त इलेक्ट्रॉनिक न्यूज़ चैनेल मिला है जो बिना किसी देशी विदेशी दबाव और खतरे को महसूस किये हुए, हर सच्ची खबर को दिखाने का जज्बा रखता है !

अपनी इसी निडरता की वजह से ZEE न्यूज़ (ZEE News) की लोक प्रियता सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में जहाँ जहाँ भी देशभक्त भारतीय रहते हैं, वहां वहां दिन दूना रात चौगुनी रफ़्तार से बढ़ती जा रही है !

असल में अपने देश में विदेशी ताकतों द्वारा जो कई तरह के षड्यंत्र चलाये जा रहें हैं उसी का हिस्सा है, असहिष्णुता की अफवाह फैलाना, सेकुलरिज्म के नाम पर देश की सुरक्षा व्यवस्था को ताक पर रखकर सिर्फ सम्प्रदाय विशेष का ही बार बार तुष्टि करण करना, केन्द्र सरकार द्वारा भारत में पहली बार किये गए सारे नए अदभुत विकास कार्य को लगातार छुपाना, आदि !

आज पूरा विश्व आतंकवाद (terrorism) की समस्या से बहुत बुरी तरह से जूझ रहा है जिसकी वजह से पूरे विश्व में आतंकवाद का भयंकर विरोध शुरू हो गया है ! जिससे अब आतंकवाद अपना नया सुरक्षित ठिकाना खोज रहा है और भारत उनके लिए एक बड़ा सुरक्षित ठिकाना बन सकता है क्योंकि इसके कई कारण हैं जैसे भारत में, अति दयालु और उदारवादी प्रजातंत्र, मानवाधिकार का सशक्त होना तथा बड़े पदों पर बिकाऊ और भ्रष्ट लोगों की उपस्थिति, आदि !

hjkये बिकाऊ लोग थोड़ी सी काली कमाई कमाने के लिए देश की सुरक्षा जैसे अति संवेदनशील मुददे को भी ताक पर रखने से बाज नहीं आते हैं ! बुद्धजीवीयों के भेष में इन देश द्रोहीयों को ये नहीं समझ में आता की इनकी भ्रष्ट कमाई से पोषित बेशर्म विरोध की वजह से ही हमारे जाबांज सैनिकों का मनोबल गिरता है !

हमारी मातृ भूमि भारतवर्ष के ऐसे बहुत से पीड़ादायक विषय हैं, जिसे ZEE न्यूज़ पूरी बहादुरी और पूरी सच्चाई से दुनिया के सामने प्रतिदिन रख रहा है !

जैसे ये षड्यंत्रकारी बदनाम करने के लिए मोदी जी, बाबा रामदेव आदि के पीछे हाथ धो कर पड़ गए हैं, उसी तरह अब ये चालाक खोपड़ियाँ ZEE न्यूज़ को भी बदनाम करने के तुल गयीं हैं और इस न्यूज़ चैनेल पर कई तरह के अनर्गल आरोप, फर्जी इरादतन पैदा किये गए सबूतों के आधार पर लगा रही हैं पर इन छोटी बुद्धि के देश द्रोहियों को यह नहीं समझ में आता कि, ईश्वरीय कृपा से यदि एक बार किसी के दिल में देश भक्ति की आग भभक उठती है उसे मौत तक का भय भी सच्चाई के पथ से डिगा नहीं सकता !

ZEE न्यूज़ की इस अत्यंत सराहनीय हिम्मत को निश्चित ही हर देशभक्त भारतीय का प्रणाम है !

आज के जमाने में अपने पैसे से ऐशो आराम की जिन्दगी जी कर, व्यर्थ पूरा जीवन बिता देने वाले बहुत हैं, पर देश के खातिर, जोखिम उठाने वाले ZEE न्यूज़ जैसे योद्धा कम ही है !

facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail
loading...


ये भी पढ़ें :-